Rules Of Vastu Shastra Can Be Ignored Because Of Your Failure-वास्तु शास्त्र के नियमों की अनदेखी हो सकती हैं आपकी असफलता का कारण

Rules Of Vastu Shastra Can Be Ignored Because Of Your Failure-वास्तु शास्त्र के नियमों की अनदेखी हो सकती हैं आपकी असफलता का कारण

Rules Of Vastu Shastra Can Be Ignored Because Of Your Failure-वास्तु शास्त्र के नियमों की अनदेखी हो सकती हैं आपकी असफलता का कारण-अक्सर हमारे जीवन में ऐसी घटनाये घटने लगती हैं,जिसका हमे अंदजा नहीं हो पता हैं,और हम समझ नहीं पाते हैं की अचानक हमारे जीवन में इतना उथल पुथल कैसे हो रहा हैं.हम अपनी उलझनों में इतना फंस जाते हैं कि उसका निदान या समस्या का मूल कारण नहीं खोज पाते हैं.

हमारे जीवन में परेशानियों के आने का प्रमुख कारण Vastu Shastra भी होता हैं,जिसकी अनदेखी अक्सर हम कर देते हैं. हमे इसके बारे में यदि जानकारी नहीं होगी तो हम अपने परेशानियों को हल करना तो दूर,परेशानियों आने की वजह तक नहीं ढूंढ पाएंगे.आज इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको Vastu Shastra से जुड़े कुछ जरुरी नियमो के बारे में बता रहे हैं जिनकी कभी अनदेखी नहीं करनी चाहिए.

Rules Of Vastu Shastra

1-छत की बीम के नीचे बैठने और सोने की वजह से वास्तु शास्त्र के नियमो की अनदेखी होती हैं,इस वजह से स्वास्थ सम्बन्धी परेशानी हो सकती हैं,साथ ही दाम्पत्य जीवन में विवाद जैसी स्थिति उत्पन्न हो सकती हैं.

2-घर के मेन गेट की तरफ पीठ करके नहीं बैठना चाहिए,साथ ही ऑफिस में अगर आपकी डेस्क के पीछे दीवार हैं तो स्थान बदल के बैठे,अगर संभव नहीं हैं तो दीवार के पीछे पहाड़ो के दृश्य वाला कोई फ्रेम लगा सकते हैं.

3-संभव हो सके तो ऑफिस में आयताकार टेबल पर ही काम करें,अंडाकार,गोल टेबल पर काम करने से बचना चाहिए.

4-अपने काम करने की जगह पर कम से कम सामान रखे यदि सामान ज्यादा हैं तो उसके लिए अलग से अलमारी की व्यवस्था कर सकते हैं.

5-ऑफिस में कार्य करते वक़्त आपका मुँह पूर्व या उत्तर की दिशा में ही होना चाहिए,यदि ऐसा नहीं हैं तो इसको तत्काल प्रभाव से बदल दें.

Shiv Aarti 5 Miraculous Secrets Of Lord Shiva

Good Afternoon Thought Cute Heartbreak Quotes To Make You Feel Better

%d bloggers like this: