2021: नए साल पर इन नई चीजों को मत भूलना, यह अशुभ माना जाता है

2021: नए साल पर इन नई चीजों को मत भूलना, यह अशुभ माना जाता है,वर्ष 2020 उतार-चढ़ाव से भरा था और अन्य लोगों को नए साल के लिए उच्च उम्मीदें हैं। नववर्ष के भीतर सौभाग्य लाने के लिए हर जगह कई उपाय किए जाते हैं। यदि आप इसके अलावा नए साल की शुरुआत करना चाहते हैं, तो वर्ष के प्राथमिक दिन कुछ विशेष कार्यों से दूरी बनाएं।

आप नए साल की शुरुआत में खुश रहने की कोशिश करें। आज पर मत रोओ, या यह साल भर में आपकी खुशी को ग्रहण करने वाला है। अगर शुरुआत सकारात्मक रही तो आप पूरे साल सकारात्मकता से भरे रहेंगे। घर के भीतर अंधेरा न रखें, बल्कि घर के भीतर ही रोशनी करें।

2021: नए साल पर इन नई चीजों को मत भूलना, यह अशुभ माना जाता है

1-नए साल पर 1 बात का खास ख्याल रखें कि कुछ भी टूटे नहीं। इससे दुर्भाग्य आता है। आज के दिन गहरे रंग के कपड़े पहनने से बचें।

2-नए साल के भीतर आपके घर की अलमारियां खाली नहीं होनी चाहिए। पर्स में भी कैश रखना होगा। साल भर नकदी की कमी नहीं होगी।

3-नए साल के भीतर आप पर कोई बहुत अधिक कर्ज न करने का प्रयास करें। नए साल में कम से कम पैसे का आदान-प्रदान न करें।

4-नए साल पर घर का कोई भी सामान बाहर न फेंके। स्वच्छता पहले और नए साल से पहले सभी बकवास बाहर फेंक दें। वर्ष के प्राथमिक दिन पर सफाई न करें।

Shani 2021 Rashifal: In 2021, On Which Sign Will Saturn Look Crooked, Who Will Be Pauper-who Will Be Rich?

5-ए साल पर कैंची और तेज चीजों का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए क्योंकि यह समृद्धि को कम करता है। इस सामान को न खरीदें और उन्हें नए साल पर घर भेजें।

6-वर्ष के प्राथमिक दिन किसी को भी ऋण या उधार न दें, अन्यथा पूरे वर्ष आपके हाथ से नकदी निकल जाएगी। एक बराबर बात घर के अन्य कीमती सामान पर लागू होती है।

7-नए साल की रात को आपके घर में प्रवेश करने वाले को अगले साल तक आपके जीवन पर एक प्रभाव पड़ेगा। इसलिए इससे पहले कि आप अपने घर में नए साल पर लोगों को बुलाएं, एक स्पर्श सोचें। उन लोगों से पीछे हटें जो नकारात्मक सोचते हैं।

8-ऐसा माना जाता है कि नए साल पर चिकन खाने से गरीबी आती है। आइए जानते हैं कि नए साल पर क्या होगा सौभाग्य

9-नए साल पर सूप पीने या 12 अंगूर खाने का मतलब गुडलक लाना है। नए साल पर अपने काम से जुड़ी चीजें करें। इसके लिए आपको कार्यालय के भीतर रहने की आवश्यकता नहीं है। नए साल पर लाल रंग के कपड़े पहनना शुभ माना जाता है। शैंपेन या अन्य बोतलों को खाली कर दें क्योंकि इससे सौभाग्य बढ़ता है। नए साल के भीतर नृत्य करने से प्यार और समृद्धि बढ़ती है।

New Year Good Luck Traditions: नए साल में गुड लक के ये हैं 12 Traditions,आप भी आजमा सकते हैं

%d bloggers like this: